PATNA (MR) : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने नीतीश सरकार पर बरसते हुए कहा कि भाजपा नेता का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। जहानाबाद के जिला महासचिव विजय कुमार सिंह की कल विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस की पिटाई से मौत हो गयी थी। बिहार पुलिस ने जिस तरह सरकारी गुंडा बनकर बीजेपी के लोगों पर लाठी – डंडे बरसाए, उसका बदला बिहार की जनता लेगी।

उन्होंने कहा कि एक तो नीतीश कुमार के सरकारी गुंडों ने एक साजिश के तहत बीजेपी के लोगों पर डंडे बरसाए, उस पर झूठ भी बोल रहे हैं। शांतिपूर्ण विधानसभा मार्च पर इस प्रकार लाठी बरसाना सरेआम गुंडागर्दी है और पुलिस पदाधिकारी इससे बचने के लिए बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर गलत-गलत आरोप लगा रहे हैं।

प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि पहली बार किसी राजनीतिक पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर बिहार पुलिस इस तरह की दमनकारी साजिश की है। 1974 के आंदोलन में भी इस तरह से निहत्थे लोगों पर बर्बरता से पुलिस पेश नहीं आयी थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इशारे पर बिहार पुलिस ने विधानसभा मार्च के दौरान गंदी साजिश रची थी।

उन्होंने कहा कि नीतीश कितनी ही साजिश कर ले, लेकिन बीजेपी के लोग डरने वाले नहीं हैं। बिहार में पहले से ही जंगलराज था, अब तो पुलिस का गुंडाराज भी आ गया। वे एक चार्जशीटेड उपमुख्यमंत्री को बचाने के लिए तरह-तरह के षड़यंत्र कर रहे हैं। जनता अब कुर्सी कुमार की साजिश को समझ चुकी है। बीजेपी के लोग इस ठगबंधन और लठबंधन की सरकार के आगे झुकने वाले नहीं हैं। इस तानाशाही सरकार को बिहार की जनता उखाड़ फेंकेगी।

Previous articleकथावाचिका जया किशोरी 16 जुलाई को आएंगी पटना, कार्यक्रम सुबह 11 बजे से
Next articleअल्करेज का विंबलडन के मेंस सिंगल्स पर कब्जा, सेंटर कोर्ट में दिखा जलवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here