PATNA (Mukhiyajee) : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आज शुक्रवार को बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी में दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गये हैं। बिहार में इंडी गठबंधन को लोकसभा चुनाव 2024 में एक भी सीट नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि अब तो देश में गरीबों के साथ ही प्रभु श्रीराम को भी पक्का मकान मिल गया है। लेकिन भगवान राम को इसके लिए 500 वर्ष तक इंतजार करना पड़ा।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ये बातें भाजपा कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कहीं। जदयू के पूर्व सचिव और बांका से विधानसभा में प्रत्याशी रहे कौशल सिंह समेत उनके हजारों समर्थकों ने आज बीजेपी की सदस्यता ली। बक्सर और मोतिहारी के भी सैकड़ों लोगों ने भी बीजेपी का दामन थामा।

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेताओं का स्वागत है। उन्होंने कहा कि 1977 को याद कीजिए। किस तरह तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासन में इमरजेंसी लगाकर नेताओं को तंग किया जा रहा था। तब जनसंघ ने कर्पूरी ठाकुर को समर्थन देकर सीएम बनाया था। भाजपा ने ही अपने सांसदों का समर्थन देकर वीपी सिंह को पीएम बनाया था।

उन्होंने कहा कि बड़ी-बड़ी बात कहने वाले लालू यादव को भी भाजपा ने ही कांधे पर बैठाकर मुख्यमंत्री बनाया। और तो और, बार-बार पलटी मारने वाले नीतीश बाबू को भी भाजपा ने ही लंबे समय तक सीएम बनाया। लेकिन अब भाजपा को अपनी सरकार बनानी है। उनके लिए अब भाजपा के दरवाजे बंद हो गये हैं। उन्होंने कहा, बिहार में इंडी के किसी भी घटक दल का खाता नहीं खुलेगा। 2019 में राजद और माले को एक भी सीट नहीं मिली थी और 2024 सभी 40 सीटों पर भाजपा की जीत होगी।

सम्राट चौधरी ने जोर देकर कहा कि आपलोग भाजपा की सरकार बनाइये, हमारी गारंटी है कि बिहार बालू माफिया, जमीन माफिया, शराब माफिया का खात्मा हो जाएगा। भाजपा की सरकार बनेगी तो अपराधी से लेकर माफिया तक या तो बिहार छोड़ देगा, या फिर गया में उसका पिंडदान कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मिलर स्कूल में कर्पूरी जयंती मनाने की तैयारी की थी, लेकिन साजिश के तहत मैदान का आवंटन नहीं किया जा रहा है। लेकिन हमारी पार्टी हर हाल में कर्पूरी जयंती मिलर स्कूल में आयोजित की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है कि हर अपराधी को जेल भेजा जाएगा।

उन्होंने कहा कि आज नरेंद्र मोदी की सरकार में गरीबों के साथ प्रभु श्रीराम को भी पक्का मकान मिला है। चाणक्य के अखंड भारत का सपना मोदी जी पूरा कर रहे हैं। अयोध्या और काशी के बाद अब मथुरा के लिए लड़ाई होगी। मौके पर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद हरि सहनी, पूर्व मंत्री जनक चमार, नंदकिशोर यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, पूर्व मंत्री प्रेम कुमार समेत अन्य ने भी सम्बोधित किया।

Previous articleMakar Sankranti : याद कर लें 15 जनवरी को है मकर संक्रांति, इन 5 राशियों की बल्ले-बल्ले
Next articleअयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही राममय हुआ बिहार, पटना में भी रामलहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here