PATNA (MR)। बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार की देर रात अचानक हंगामा बरप गया। अच्छे घराने की महिला हाथ में पिस्टल लहराते हुए घर से बाहर निकल पड़ी। महिला के साथ उसकी बेटी भी थी। किसी ने सिटी एसपी जीतेंद्र कुमार को इसकी सूचना दी। सूचना पाते ही उन्होंने सिटी एएसपी मनीष कुमार को मौके पर भेजा। आनन-फानन में वे पहुुंचे। काफी देर के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

आइए पूरा मामला बताते हैं
यह हाई प्रोफाइल पूरा मामला है सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का। हाथ में पिस्टल लहराने वाली महिला रिटायर कस्टम अधिकारी की पत्नी थी। मकान के नीचे गैराज संचालक और रिटायर कस्टम अधिकारी के बच्चों की बीच विवाद हो गया। फिर क्या था, अफसरी का धौंस दिखाते हुए महिला पूरे ताव में आकर मौके पर पहुंच गई और हंगामा करने लगी। बेटी भी पहुंच गई।

थाने पर भी हंगाामा
बताया जाता है कि सूचना पाकर पहुुंची पुलिस ने हंगामा कर रही रिटायर कस्टम अध्किारी की पत्नी को थाने पर ले आया। लेकिन आरोपी महिला थाने पर भी हंगामा करने लगी। थानेदार गुलाम सरवर की मानें तो हंगामा करने वालों में रिटायर कस्टम अधिकारी की पत्नी, बेटी व अन्य परिजन हैं। बच्चों के बीच हुई मारपीट के विवाद ने तूल पकड़ लिया और मामला थाना पहुंच गया। पुलिस के अनुसार छानबीन की जा रही है।

Previous articleपंचायत प्रतिनिधियों से बिहार के मुखिया नीतीश ने की बात, कहा- लोगों को जगाएं, हर हाल में मास्क लगवाएं
Next articleकहां बनना था थाने का मुखिया…? शाही अंदाज ने ​थानेदार को ले डूबा… नहीं हुआ सोशल डिस्टेंसिग का पालन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here