CHHATTISGADH (MR) छत्तीसगढ़ का यह अनोखा मामला है। सीआरपीएफ जवान ने एक ही मंडप पर दो लड़कियों के संग सात फेरे लिये। इसमें एक जवान की पहली पत्नी थी, जबकि दूसरी उसकी गर्ल फ्रेंड। जिसने भी यह शादी देखी, उसने यही कहा कि इसके पहले हमने ऐसी शादी नहीं देखी है। इस शादी ने हर किसी को हैरान कर दिया।

यह पूरा मामला है छत्तीसगढ़ का
दरअसल, जशपुर की बघडोल ग्राम पंचायत में यह अजीबोगरीब शादी हुई है। सीआरपीएफ जवान अनिल पखरा ने एक ही मंडप पर दो ब्याह रचाया। एक लड़की उक्त जवान की पत्नी थी तो दूसरी गर्लफ्रेंड। बताया जाता है कि जवान अनिल पखरा जशपुर के ही रहने वाले हैं और उनकी नौकरी वाराणसी में है। खास बात है कि जवान चार साल पहले उस गांव में आए थे। चार साल पहले जवान की शादी पड़ोस के गांव की ही महिला से हुई थी। इसी के बाद सीआरएफ जवान आंगनवाड़ी वर्कर से प्यार कर बैठे।

कहते हैं सरपंचजी
बघडोल ग्राम पंचायत के सरपंच ललित नागेश कहते हैं कि इसके पहले हमलोगों ने ऐसी रोचक शादी नहीं देखी थी। पिछले सप्ताह हुई इस शादी में काफी संख्सा में गरीब कामगार पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि जवान ने दूसरी पत्नी पर अपनी इच्छा पूरी करने का दबाव डाला होगा, क्योंकि उसका पहली पत्नी से बच्चा नहीं हो रहा था। पहली पत्नी की शादी पूरी रीति रिवाज से हुई।

Previous articleVidyavahini Bihar App: बिहार में अब घर बैठे पढ़ सकेंगे पहली से 12 कक्षा तक के बच्चे, किताबें भी मिलेंगी ऐप पर
Next articleLockdown 5: बिहार में कोरोना की रफ्तार तेज, मुंगेर डीएम के दो बॉडीगार्ड मिले संक्रमित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here