PATNA/ TARAPUR (MR) : मुंगेर जिला के तारापुर में आज बुधवार 29 दिसंबर को प्रखंड प्रमुख निर्विरोध निर्वाचित किये गए। पढ़भरा पंचायत समिति से निर्विरोध सदस्य के पद पर जीते पिंकू मेहता प्रखंड प्रमुख की कुर्सी पर भी निर्विरोध ही काबिज हो गए। ये अपनी रणनीति, कुशल व्यवहार और मंत्री-विधायक से अच्छे संबंध की वजह से निर्विरोध निर्वाचित होने में सफल रहे। 

तारापुर में तमाम पंचायत समिति सदस्यों के बीच लगातार संपर्क में थे। किसी भी सदस्य को ये विरोधी नहीं मान रहे थे। इसे निर्विरोध निर्वाचित होने में पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी तथा तारापुर के विधायक राजीव सिंह का अहम रोल रहा। दोनों पिंकू मेहता को प्रमुख की कुर्सी पर काबिज कराने के लिए लगे हुए थे। 

मंत्री-विधायक के अलावा पिंकू मेहता की खुद की मेहनत रंग लायी। एक-एक पंचायत समिति सदस्य से ये लगातार संपर्क में रहे। पंचायत समिति सदस्य के चुनाव में भी ये निर्विरोध चुने गए थे। पंचायत चुनाव के दौरान तारापुर में पहले चरण में 24 सितंबर को ही वोटिंग थी। लेकिन तारापुर प्रखंड अंतर्गत आने वाले पढ़भरा पंचायत क्षेत्र संख्या सात से पंचायत समिति के लिए खड़े उम्मीदवार अश्विनी राज उर्फ पिंकू मेहता के विरुद्ध किसी अन्य उम्मीदवार ने नामांकन ही नहीं किया। इस तरह ये निर्विरोध निर्वाचित हो गए। 

प्रखंड प्रमुख निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद पिंकू मेहता ने मुखियाजी डॉट कॉम को बताया कि यह जनता के साथ तमाम सदस्यों की जीत है। पिंकू मेहता के समर्थक इस जीत से काफी खुश हैं और अपने लोगों के बीच मिठाई बांट रहे हैं। वे जीत की खुशियां मना रहे हैं। 

पिंकू मेहता ने कहा कि प्रमुख बनने के बाद अब मेरी जिम्मेवारी और अधिक बढ़ गयी है। प्रखंड स्तर पर जो भी कार्य अधूरे हैं, उसको पूरा करने के साथ ही लोगों के लिए नई योजनाओं पर भी गंभीरता से काम करूंगा। मैं क्षेत्र की जनता के साथ ही तमाम जनप्रतिनिधियों का भी आभारी हूं। जनता के हर दुख-सुख में मैं हमेशा मदद के लिए तैयार रहूंगा।

बता दें कि पिंकू मेहता पटना जिला भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष के पद पर भी काबिज हैं। साथ ही भारतीय गौ रक्षा संस्था के प्रदेश युवा अध्यक्ष हैं। इतना ही नहीं, ये सोशल मिडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here