BHOJPUR (MR) : बिहार में पंचायत चुनाव खत्म हो गए। इस बार 11 चरणों में मतदान कराए गए। कुल 8072 पंचायतों में चुनाव कराए गए। अब रोचक रिजल्ट भी पंचायतों से सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक रिजल्ट आया है भोजपुर जिले से। 72 साल की उम्र में मुखिया का चुनाव जीतकर अपना जलवा बिखेरा है। 

बिहार पंचायत चुनाव के 11वें और अंतिम चरण में भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड में भी चुनाव हुआ। प्रखंड के लालू के डेरा पंचायत के परिणाम ने सबको चौंका दिया। इस पंचायत से 72 वर्षीय मुखिया प्रत्याशी जयराम साह ने अपने प्रतिद्वंदी को लगभग 200 वोट से हराकर जीत हासिल की। जयराम साह लालू के डेरा पंचायत से माधोपुर गांव निवासी दसई साह के पुत्र हैं। 

जयराम गांव में ही रहकर किराना का दुकान चलाते हैं। इनकी 9 संतान हैं। 3 पुत्र व 6 पुत्री हैं। अपनी सभी बेटे-बेटियों का ब्याह जयराम साह ने कर दिया है। नवनिर्वाचित मुखिया जयराम साह पिछले पंचायत चुनाव में भी अपना दांव अजमाया था। लेकिन, उन्हें 70 वोट से हार का सामना करना पड़ा था।

नवनिर्वाचित मुखिया जयराम साह ने एक मीडिया हाउस से कहा कि इस बार जनता ने मुझ पर भरोसा जताया है। जनता के विश्वास पर 100 प्रतिशत खड़ा उतरेंगे। उन्होंने कहा, यह जीत हमारी जीत नहीं, बल्कि जनता की जीत है। पंचायत में विकास के अधूरे काम को पूरा करने काम के साथ सरकार की सभी योजनाओं को धरातल पर लाकर हम अपनी पंचायत का विकास करेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here