PATNA (MR) : मुखिया पद पर जीत के महज 20 दिनों में ही अपराधियों ने संजय सिंह की हत्या कर दी। वे 26 अक्टूबर को भोजपुर के बाबूबांध पंचायत के मुखिया पद पर निर्वाचित हुए थे। एंबुलेंस से आए अपराधियों ने नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह की दिनदहाड़े मार डाला। घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। 

भोजपुर के चरपोखरी थाना क्षेत्र के भलुआना गांव के पास सोमवार को दोपहर तीन बजे के करीब यह वारदात हुई। हत्या की बात फैलते ही भलुआना गांव तथा आसपास के इलाकों में लोग दहशत में आ गए। नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह अपनी बुलेट से जा रहे थे। तभी भलुआना गांव के पास एंबुलेंस से आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। अपरधियों ने मुखिया को पहले सिर में गोली मारी। उसके बाद धारदार हथियार से वार कर सिर को पूरी तरह क्षत-विक्षत कर दिया। 

घटना के वक्त यह इलाका काफी सुनसान था, इसलिए कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिल सका है।​ हालांकि इसके बाद भागने के क्रम में अपराधियों की एंबुलेंस घटनास्थल के पास ही खाई में पलट गई। फिर भी सभी अपराधी भागने में सफल रहे। बता दें कि संजय सिंह बाबूबांध पंचायत से दोबारा मुखिया चुने गए थे। पांचवें चरण में 24 अक्टूबर को उनके पंचायत में मतदान हुआ था। 26 अक्टूबर को उनकी ताजपोशी हुई थी। 

मौके पर पहुंचे पीरो के डीएसपी राहुल सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। घटनास्थल से कुछ सैंपल लिये गए हैं। हत्या के पीछे कारण क्या था, इसकी जांच की जा रही है। जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here