BHAGALPUR (MR) : बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी आज पुलवामा में शहीद हुए रतन कुमार ठाकुर के गांव मंदारगंज पहुंचे। भागलपुर स्थित सन्हौला के मंदारगंज में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने पुलवामा में शहीद हुए रतन ठाकुर की तस्वीर पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। वे शहीद के परिजनों से भी मिले और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया।

शहीद के सम्मान में हुआ राष्ट्रगान का पाठ
पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि पुलवामा शहीद रतन ठाकुर के नाम पर पंचायत भवन का नाम रखा जाएगा। इसके अलावा उन्होंने आज शहीद के पैतृक गांव मदारगंज में शहीद रतन ठाकुर द्वार का उद्घाटन किया। इसके पहले मंच पर मंत्री सम्राट चौधरी ने शहीद रतन ठाकुर के सम्मान में राष्ट्रगान का पाठ किया। उनके साथ मंच पर गांव के प्रबुद्ध लोग भी मौजूद रहे। शहीद रतन ठाकुर अमर रहे के जयकारों से पूरा गांव गूंजता रहा।

छोटे बेटे को गोद में लेकर भावुक हो गए मंत्री
गौरतलब है कि दो साल पहले पुलवामा हमले में भारत के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। इनमें से बिहार के भी कई थे। भागलपुर के रतन ठाकुर भी पुलवामा हमले में शहीद हो गए थे। हमले से ठीक एक दिन पहले रतन ठाकुर की अपने पिता से बात हुई थी। जिस समय रतन ठाकुर शहीद हुए थे, उस समय उनकी पत्नी गर्भवती थी. कुछ महीनों के बाद उन्हें बेटा हुआ था। शहीद रतन ठाकुर को एक बेटा पहले से है। आज जब मंत्री सम्राट चौधरी शहीद के गांव पहुंचे तो उनके छोटे बेटे को गोद में लेकर भावुक हो गए।

Previous articleसिंगर सपना चौधरी के गाने पर मचा बवाल, सस्पेंड हो गए प्रिंसिपल समेत 12 सहायक प्रोफेसर; महिला टीचर पर भी एक्शन
Next articleBihar Panchayat Election 2021 : बिहार पंचायत चुनाव में जिला पार्षद को नॉमिनेशन में लगेंगे 2000/- तो मुखिया को 1000/- , बाकी प्रत्याशियों के शुल्क भी जानें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here