HARYANA (SMR) : हरियाणा के रोहतक में 27 दिसंबर को जिला परिषद के चेयरमैन व वाइस चेयरमैन पद पर चुनाव हुआ। इसमें वार्ड नंबर 5 से चुनाव जीतकर पार्षद बनीं मंजू को सर्वसम्मति से चेयरमैन चुना गया। दूसरी ओर वार्ड 4 के पार्षद अनिल को वाइस चेयरमैन चुना गया। चुनाव जीतने के बाद मंजू अन्य कई पार्षदों के साथ भाजपा में शामिल हो गयीं।

जीत के बाद मंजू को मिठाई खिलाते भाजपा वाले।

चेयरमैन मंजू ने कहा कि मेरा तो पहले से ही मन था कि जो पार्टी हमारे क्षेत्र के विकास में सहयोग करेगी, हम उस पार्टी में ही शामिल होंगे। भाजपा ने मेरा साथ दिया और क्षेत्र के विकास का आश्वासन दिया है, जिसके कारण मैं भाजपा में शामिल हुई हूं। हमें यह उम्मीद थी कि मैं सर्वसम्मति से चेयरमैन बनूंगी।

बता दें कि वार्ड नंबर 1 से अमित कुमार, 2 से पूजा रानी, 3 से मांगेराम, 4 से अनिल कुमार, 5 से मंजू, 6 से सतपाल, 7 से सीमा, 8 से धीरज मलिक, 9 से नीलम, 10 से जयदेव दादू, 11 से दीपिका, 12 से सुमन, 13 से सतीश तथा 14 से सोनू पार्षद बने हैं। 

दूसरी ओर, वार्ड नंबर 4 से पार्षद बने अनिल कुमार वाइस चेयरमैन बने हैं। हालांकि, वाइस चेयरमैन पद पर तीन उम्मीदवारों ने ताल ठोकी थी, जिसके कारण सर्वसम्मति से चुनाव नहीं हो सका। चुनाव में 10 पार्षदों ने अनिल के पक्ष में वोट डाला। अपनी जीत पर अनिल ने कहा कि वे जनता के काम करने में हमेशा आगे रहेंगे। 

गौरतलब है कि रोहतक हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा का गढ़ माना जाता है और मंजू  उनके विधानसभा क्षेत्र के वार्ड से ही निर्दलीय चुनाव जीतकर आई हैं। मंजू अब जिला परिषद की चेयरमैन बन चुकी हैं। जीत के बाद भाजपा नेताओं ने पटका पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया। इसकी वजह से हुड्‌डा के गढ़ में भी कमल खिल गया।

Previous articleBihar: IPS मानवजीत सिंह ढिल्लों व पत्नी हरप्रीत कौर का DIG में प्रोमोशन; 4 IG, 9 DIG, 8 SP हुए प्रोमोट
Next articleमंडल v/s कमंडल की ओर बढ़ रहा है बिहार, 2024 की लड़ाई कैसी होगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here