PATNA (MR)। आध्यात्मिक नगरी प्रयागराज से आने वाली खूबसूरत अदाकारा नीतिका जायसवाल वेब सीरीज और टीवी में धमाल मचाने के बाद अब भोजपुरी सिने जगत में धमाल मचाने को तैयार हैं। उनकी भोजपुरी फिल्म ‘बाप रे बाप’ जल्द ही रिलीज होने को तैयार है, जिसमें वे एक प्रमुख किरदार में नजर आने वाली हैं। इसकी एक झलक फिल्म के सुपरहिट ट्रेलर में भी देखने को मिली है। इससे पहले नीतिका जायसवाल दर्जनों टीवी सीरियल, वेब सीरीज व फिल्मों में अपने सशक्त अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं।

चुलबुली अभिनेत्री नीतिका जायसवाल फिल्म ‘बाप रे बाप’ में भोजपुरी स्क्रीन पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरेंगी। इस बारे में उन्होंने बताया कि भोजपुरी हमारी मातृभाषा है, और अपनी मातृभाषा में काम करना हर अभिनेता / अभिनेत्री का कर्तव्य होना चाहिए। भोजपुरी फिल्मों में एल्बम में काम करने के बाद हमें आत्मसंतुष्टि का जो अनुभव होता है, वो कहीं नहीं है। फिर एक और बात यह भी है कि आप टीवी में काम करके उतनी प्रसिद्धि नहीं पा सकते, जितनी फिल्मों और वेब सीरीज में काम करके पा सकते हैं।

भोजपुरी फिल्मों में काम करने को लेकर उन्होंने बताया कि भोजपुरी फिल्मों में मेरी शुरूआत हुई थी लगभग 2014 में, जब मेरी पहली फिल्म विनय आनंद के साथ थी शिव चर्चा। इसमें विनय साथ मैंने काम किया था। उसके बाद मैंने इच्छाधारी नाग, घातक जैसी फिल्में भी की। मैंने टीवी में आहट, सीआईडी, शपथ जैसी धारावाहिक भी की।

उन्होंने वेब सीरीज में काम करने को लेकर कहा कि साफ-सुथरा कन्टेन्ट हो और मिनिमम ऑथेंटिक एक्सपोजर हो तो करने में कोई परहेज नहीं है। हां यदि इस बोल्डनेस के नाम पर है ? उसका अनुभव कैसा रहा है ? वल्गर और एडल्ट कन्टेन्ट कराना चाहे तो उसके लिए ना है।

आपको बता दें कि नीतिका जॉइंट फैमिली से आती हैं और उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री से काम करना आसान नहीं रहा। पढ़ाई-लिखाई में सहयोग मिलता रहा। ग्रेजुएशन इलाहाबाद से अभिनय के क्षेत्र में छोटे-मोटे काम करना शुरू कर दिया और पहला ब्रेक टीवी सीरियल जय साक्षी शंकर और चैलेंज में मिला। उसके बाद मैं कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखी।

Previous articleजीवन क्या है ? जिंदगी को कैसे जीएं ? प्रेम के चटख रंग को महसूसें
Next articleकथावाचिका जया किशोरी 16 जुलाई को आएंगी पटना, कार्यक्रम सुबह 11 बजे से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here