PATNA (MR) : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमल हासन की फिल्म ‘चाची 420’ और गोविंदा की ‘आंटी नंबर 1’ के बाद अब भोजपुरी में यश कुमार ‘चाची नंबर 1’ लेकर आ रहे हैं। उसका फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। फर्स्ट लुक से यह मालूम होता है कि यश कुमार ठीक उसी तरह फिल्म में नजर आने वाले हैं जैसा इससे पहले बॉलीवुड में कमल हसन और गोविंदा नजर आ चुके हैं।

संजय श्रीवास्तव के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘चाची नंबर 1’ का फर्स्ट लुक बेहद आकर्षक है जिसमें यश कुमार झाड़ू, बाल्टी व अन्य बर्तनों के साथ सिंहासन पर बैठे नजर आ रहे हैं। यह अपने आप में अनोखा प्रोजेक्ट है, जिस वजह से लोगों ने यश कुमार की तुलना फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर कमल हसन और गोविंदा से कर दी है। 

फिल्म ‘चाची नंबर 1’ का निर्माण यश कुमार इंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा के बैनर से हुआ है, जिसके ट्रेलर जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म को लेकर यश कुमार ने बताया कि ‘चाची नंबर 1’ मनोरंजन का सैलाब लेकर आने वाला है। फिल्म की पटकथा बेहद अनोखी और मनोरंजक है, जो हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाली है। इस फिल्म में मेरा लुक और किरदार बेहद चैलेंजिंग था, लेकिन एक कलाकार के नाते मैंने खूब मेहनत की और तब जाकर फिल्म बन सकी। यह फिल्म अब दर्शकों के सामने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बस अब महज औपचारिकताएं बाकी हैं।

यश कुमार ने दावा किया कि चाची नंबर वन जैसे फिल्म भोजपुरी में अभी तक किसी ने नहीं बनाई थी। इस फिल्म में यश कुमार मुख्य भूमिका में है। उनके साथ रक्षा गुप्ता फीमेल लीड है जबकि अमित शुक्ला और मनोज टाइगर जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

इनके अलावा सीपी भट्ट, राधे कुमार, लोटा तिवारी, चंदन कश्यप, नौशाद शेख और चाइल्ड एक्टर के रूप में दीक्षा भी अपनी अदाकारी से सबों का मन मोह लेने वाली हैं। गीतकार राजेश मिश्रा और शेखर मधुर हैं, जबकि संगीतकार मुन्ना दुबे हैं। कथा और पटकथा यश कुमार के साथ मनोज गुप्ता का है। एक्शन प्रदीप खड़का का है, जबकि छायांकन जहांगीर सैयद ने किया है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

Previous articleनीतीश कुमार को लेकर टेंशन में हैं नरेंद्र मोदी ?
Next articleपावर स्टार पवन सिंह की सनक में मिलेगा बहुत कुछ नया, इस डेट को होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here