PATNA (MR)। फिल्म अभिनेता व बिहार का लाडला सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 13 जून को सुसाइड (Suicide) कर लिया था। वे 15 जून को पंचतत्व में विलीन हो गए। सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया। उनके पिता केके सिंह (KK Singh) ने मुखाग्नि दी। अब आज गुरुवार को पटना में गंगा नदी में सुशांत की अस्थियां विसर्जित की गईं। उनकी मां की अस्थियां गंगा में जहां पर विसर्जित की गई थीं, वहीं पर सुशांत सिंह राजपूत की भी अस्थियां विसर्जित की गईं।

बिहार की राजधानी पटना के दीघा गंगा घाट पर गुरुवार को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अर्थियां विसर्जित की गईं। नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी गई। मौके पर सुशांत के पिता केके सिंह समेत उनकी बहन, बहनोई व अन्य रिश्तेदार मौजूद रहे। हर चेहरा मायूस था। सुशांत के गम में हर कोई गमगीन था।

गौरतलब है कि बिहार के रहने वाले फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सोमवार की शाम पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर उनके पिता केके सिंह ने मुखाग्नि दी थी। मौके पर उनके बहनोई-बहन के अलावा चचेरे भाई विधायक नीरज कुमार बबलू समेत कई फिलमी कलाकार भी मौजूद रहे। उनके अंतिम दर्शन को आसमान भी रो पड़ा। खूब बारिश हुई। वहीं, सोशल डिस्‍टेंसिंग का भी पालन किया गया।

अंतिम संस्कार में स्‍वजनों व परिजनों के अलावा मायानगरी से कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा, अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार पहुंचे थे। उनके अंतिम दर्शन के बाद हर कोई मायूस था।

बता दें कि सुशांत की मौत के समय उनके पिता केके सिंह पटना में ही थे। सोमवार की सुबह 11 बजे की फ्लाइट से वे मुंबई पहुंचे थे। उनके साथ बिहार के छातापुर के विधायक नीरज कुमार बबलू भी अपनी पत्‍नी व दो बेटे भी मुंबई गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने आवास पर सुसाइड कर लिया था। इस घटना से पूरा फिल्‍म जगत के साथ ही देश भी मर्माहत हो उठा। पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने शोक प्रकट किया। वहीं स्‍वर साम्राज्ञी लता मंगेश्‍कर, शाहरूख खान आदि ने भी ट्वीट कर दुख जताया।

Previous articleबिहार: छपरा जिला परिषद के उपाध्यक्ष की कुर्सी चली गई, अविश्वास प्रस्ताव में 27 सदस्यों ने विरोध में डाले वोट
Next articleबिहार पुलिस के मुखिया ने वैशाली के पंचायत प्रतिनिधियों से बात की, कहा- आपलोग चाह लें तो खत्म हो जाएगा भ्रष्टाचार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here