PATNA (MR): यूनिक एक्शन स्टार कथा प्रधान फिल्मों के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान रखने वाले अभिनेता यश कुमार की अपकमिंग फिल्म अर्धनारी 2 की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से लखनऊ में चल रही थी। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में संयुक्त राय नजर आने वाली है।

फिल्म को लेकर यश कुमार ने कहा कि यह फिल्म मेरी जिंदगी की तमाम फिल्मों से काफी अलग है। इसे भोजपुरी ही नहीं, अन्य भाषाओं के भी दर्शकों को देखना चाहिए। फिल्म की कहानी बहुत कुछ कहती है। कहानी तो अभी रिवील नहीं कर सकता, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि आप सभी पूरे परिवार के साथ जाकर इस फिल्म को जरूर देखें मजा आएगा।

यश कुमार

राज किशोर प्रसाद राजू के निर्देशन में सभी कलाकारों ने इस फिल्म में अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। उन्होंने कहा कि अर्धनारी 2 में संवाद से लेकर संगीत तक आपके दिल को छू लेने वाले हैं। एक्शन भी भरपूर है। रोमांस और इमोशन फिल्म को और भी मजबूत बनाती है। मुझे उम्मीद है कि जब बड़े पर्दे पर यह रिलीज होगी, तब आप सभी का खूब आशीर्वाद मिलेगा।

आपको बता दें कि रामा प्रसाद प्रोडक्शन एवं चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रा लि के बैनर से बनी इस फिल्म के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह, चंद्रेश मेहता हैं। निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं। लेखक अरविंद तिवारी हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं । छायांकन समीर जहांगीर का है और फिल्म में यश कुमार, संयुक्ता राय, अवधेश मिश्रा, रोहित सिंह मटरू, सुबोध सेठ, बालेश्वर सिंह, हीरा यादव और सुशील सिंह मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म एक सामाजिक सरोकार और मनोरंजन कहानी पर बेस्ड है और इसे इसी साल रिलीज किया जाएगा। 

Previous articleऑल इंडिया लेवल स्टार्टअप चैलेंज में नौ राज्यों की 200 से अधिक टीमों ने दिखायी प्रतिभा
Next articleपर्यटन विभाग के टीटीएफ 2023 में तेजस्वी बोले, बिहार में घूमे बिना देश को जानना संभव नहीं : तेजस्वी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here