RANCHI (MR)। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में झारखंड मुक्ति मोर्चा भी किस्‍मत आजमाएगा। इसे लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा की बिहार इकाई के प्रदेश अध्‍यक्ष प्रणब कुमार ने गुरुवार को रांची में झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। इस मुलाकात में बिहार के प्रदेश प्रवक्‍ता सतीरमन सिंह भी मौजूद रहे।

झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात के बाद प्रणब कुमार ने बताया कि बिहार में झारखंड मुक्ति मोर्चा महागठबंधन के साथ बहुत ही मजबूती से चुनाव लड़ेगा। इस संबंध में हेमंत सोरेन की बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव से बात भी हुई है।

उन्‍होंने कहा कि एक अनुमान के अनुसार बिहार में झामुमो को 12 सीटें मिलने की उम्‍मीद है। तारापुर विधानसभा क्षेत्र समेत संभावित 12 सीटों की लिस्‍ट दे दी गई है। उम्‍मीद की जा रही है कि इन सीटों पर मुहर लग जाएगी। इन्‍हीं सीटों पर चुनावी रणनीति को लेकर मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन से बात हुई है।

Previous articleऐश्‍वर्या की चचेरी बहन करिश्‍मा ने तेजस्‍वी के समक्ष ज्‍वाइन किया राजद, लालू के बड़े लाल तेजप्रताप नाराज
Next articleBihar Cabinet News: बिहार में राशन कार्ड बनाना और भी आसान, नहीं बनाने अफसरों को देना होगा जवाब; 9 दिनों के अंदर बनेगा कार्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here