PATNA (APP) : लालू यादव आज रविवार 11 जून को 76 साल के हो गए। उन्होंने पटना में अपने आवास पर एक सादे समारोह में केक काटकर अपना जन्म​दिन मनाया। इस अवसर पर उन्होंने राबड़ी देवी समेत अपने परिवार के लोगों तथा अपने समर्थकों को केक खिलाया। इस खास मौके पर अपने पिता लालू यादव को किडनी डोनेट करने वाली बेटी रोहिणी आचार्या भी मौजूद रहीं। वे कल ही सिंगापुर से पटना पहुंची हैं।

वहीं जन्म दिन समारोह में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव, भाई वीरेंद्र समेत अन्य वरीय नेता व परिवार के लोग मौजूद रहे। इसके पहले आधी रात में ही ​बेटे-बेटियों समेत बच्चों ने केक काट कर लालू यादव को जन्म दिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उस समय तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। जबकि, तेजप्रताप यादव ने मथूरा के बरसाने में अपने पिता का जन्मदिन मनाया।

इसके पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर उन्हें जन्म दिन की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘श्री लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना है।’ वहीं तेजस्वी यादव ने भी अपने पिता के बर्थडे पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- ‘सामाजिक न्याय के महानायक लालू। देश-विदेश में बिहार का नाम रोशन करने वाले मजबूत शख्सियत और दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, सामाजिक न्याय के प्रणेता आदरणीय लालू प्रसाद जी को अवतरण दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।’

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह आवास पर जाकर लालू से मिले और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा- ‘आज देश खतरे में है। सावरकरवादी देश को तोड़ना चाहते हैं। लालू यादव अकेले ऐसे नेता हैं जो संविधान को तोड़ने और विरोध करने वाले लोगों के खिलाफ लड़ते रहे हैं।’ दूसरी ओर, लालू यादव के जन्म दिन पर राबड़ी आवास में लड्डू भी बांटे गए। इस मौके पर आरजेडी आफिस को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है।

तस्वीरों में देखें लालू यादव किस प्रकार जन्मदिन मना रहे हैं

Previous articleNagar Nikay Chunav Result : हवेली खड़गपुर प्रभु शंकर चेयरमैन तो दीपक बने डिप्टी चेयरमैन, सभी वार्डों की देखें लिस्ट
Next articleगली के सितारे 19 : उम्र महज 10 साल, क्लासिकल से वेस्टर्न डांस तक पर तृषा का जबर्दस्त परफॉर्मंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here