MADHYA PRADESH (SMR) : माँ अब बोल पड़ेंगी। लगता है कुछ पूछ बैठेंगी। देखने वालों की नजरें माँ पर से हटती ही नहीं हैं। वे घंटों टुकुर-टुकुर देखते रह जाते हैं। मानों कलाकारों ने माँ दुर्गा की प्रतिमा में जान डाल दी है। 

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के बरहठा में प्रतिष्ठापित माँ जगदंबा की यह प्रतिमा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सच में कलाकारों ने उत्कृष्ट कला पेश की है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है- ‘ग्राम बरहठा में विराजमान माँ दुर्गा की प्रतिमा को बनाने वाले को नमन। देखिए कैसे मां जगदंबा की मुस्कान कितनी खूबसूरत है, जय माता दी’। 

एक ने लिखा है- ‘दुनिया भर में  कलाकार बहुत देखे, लेकिन  इस जैसा नहीं देखा, माता रानी की मूर्ति  में अपनी कला के द्वारा माता रानी की प्रतिमा में जान डाल दी। आप इन्हें जरूर  देखें।  सभी फोटोज़ फेसबुक से लिए गए हैं।

आप भी करें माँ का दर्शन

सभी तस्वीरें साभार फेसबुक

Previous articleनवरात्र पर नीतू नवगीत के गूंजे मां दुर्गा के गीत, मंत्री प्रमोद कुमार बोले- ‘बिहार पूरे देश की सांस्कृतिक राजधानी
Next articleDussehra 2021 Date : रावण का घट गया कद, मेघनाद-कुंभकर्ण भी हो गए छोटे-छोटे; जानिए कितने फीट का हो गया बिहार में दशानन परिवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here