PATNA (MR) । रक्षाबंधन के जश्न में पूरा बिहार डूब गया है। इसे लेकर सरकारी और गैरसरकारी संस्थानों में राखी पर्व को धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसा ही नजारा राजधानी पटना में भी देखने को मिल रहा है। भाईचारे की, सम्मान की, सुरक्षा की, सद्भाव की और सदाचार के मुद्दों को लेकर पटना न्यू जक्कनपुर स्थित लिटिल नेस्ट कान्वेंट स्कूल में बुधवार को रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया गया।

रक्षाबंधन के इस मौके पर विद्यालय के निदेशक डॉ रंजन सिन्हा ने विद्यालय की प्राचार्या चैताली सिन्हा समेत तमाम शिक्षकों, शिक्षिकाओं, छात्र-छात्राओं के साथ मिलकर क्षेत्र के स्थानीय जक्कनपुर थाना के प्रभारी सह समस्त पुलिसकर्मियों को को राखी बांधी एवं मिठाइयां भेंट की।

विद्यालय के निदेशक ने बताया कि राखी बांधकर पुलिसकर्मियों के प्रति प्रेम, सहयोग और सम्मान दर्शाया। इतना ही नहीं, पटना नगर निगम कार्यालय में जाकर सफाई कर्मचारियों को भी हमलोगों ने राखी बांधी और उन्हें मिठाइयां खिलायी। कार्यक्रम का समापन विद्यालय परिसर में पेड़ों को राखी बांधकर किया गया।

विद्यालय की छात्राओं ने निदेशक को भी राखी भेंट की। उन्होंने यह भी कहा कि हम चाहें तो हर पर्व को समाज कल्याण की भावना के साथ ही सद्भावना एवं उच्च विचारों के साथ मना सकते हैं। हमारे बच्चे कल के भविष्य हैं। उनकी नींव अच्छे विचारों से मजबूत और सशक्त बन सकती है।

Previous articleSuper Blue Moon 2023 : बिहार के पटना में भी थाली जैसा निकला चांद, ब्लू मून को कैद करने की रही होड़
Next articleसुप्रीम कोर्ट में दिए हलफनामे के बाद भाजपा और मोदी सरकार का पिछड़ा-अतिपिछड़ा विरोधी चेहरा उजागर : मंजीत साहू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here