PATNA (MR)। युवा फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली। वे बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे। उन्होंने रविवार को दिन में मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट के अपने कमरे में खुद को बंद कर घटना को अंजाम दिया। इसकी जानकारी फ्लैट में रह रहे नौकर ने पुलिस को दी। सुशांत की नंवबर में शादी होने वाली थी। घटना की जानकारी मिलते ही फिल्म जगत के साथ ही पूरा देश शोक की लहर में डूब गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुबह में अनार का जूस पीकर अपने कमरे में चले गए थे और अंदर से बंद कर लिया था। सुशांत से दिन में खाना के बारे में पूछने के लिए नौकर ने कमरे के गेट को खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। काफी देर तक आवाज नहीं आने पर दूसरी चाबी गेट को खोला तो अंदर का नजारा देख वह स्तब्ध रह गया। उसे विश्वास ही नहीं हो रहा ​था। इसके बाद नौकर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप में काम किया, पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। उन्होंने ‘काय पो छे!’ फिल्म में मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी प्रशंसा हुई। इसके बाद सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे। उनकी फिल्म केदारनाथ को जबरदस्त सफलता मिली। हाल ही आई फिल्म छिछोरे ने भी अच्छी कमाई की। हालांकि, नेता संजय निरुपम ने कहा है कि छिछोरे के बाद उनसे कई फिल्में छीन ली गई थीं, जिससे वे डिप्रेशन में चले गए थे।

देखें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा वीडियो

Courtesy : BBC Hindi News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here