PATNA (MR) : राजद सुप्रीमो लालू यादव का आज शुक्रवार को एक और नया अंदाज देखने को मिला। परिवार के साथ ही उनके समर्थकों के लिए अच्छी खबर है। लालू यादव की जो तस्वीर सामने आयी है, वह सकून देने वाली है। इस तस्वीर में वे बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं। बैडमिंटन खेलते हुए लालू यादव का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे रैकेट से शॉट भी लगा रहे हैं। 

बता दें कि जब लालू यादव 90 के दशक में मुख्यमंत्री थे, तब उन्हें क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था। पिच पर क्रिकेटर की तरह वे बल्ला पकड़े नजर आए थे। वहीं आप उनके लड़के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी क्रिकेट और बैडमिंटन खेलते हुए इन दिनों देखा होगा। इससे संबंधित कई वीडियो भी टाइम टू टाइम वायरल होते रहे हैं।

लेकिन, लालू यादव अब उम्र की ढलान पर हैं। पिछले साल ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है। सिंगापुर में उनकी बेटी ने किडनी डोनेट किया था। इसके बाद से उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। पिछले दिनों एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि अब हम फिट हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिट कर देंगे। 

किंतु शुक्रवार को उनकी सुखद तस्वीर सामने आयी। तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू यादव का वीडियो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। इसमें लालू यादव लालू बैडमिंटन खेलते दिख रहे हैं।

इतना ही नहीं, तेजस्वी यादव ने लिखा भी है- ‘डरना नहीं सीखा है.., झुकना नहीं है… लड़ा है… लड़ेंगे। जेल से नहीं डरेंगे और आखिर में जीतेंगे।’ बता दें कि लालू यादव का बैडमिंटन खेलते यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Previous articleसाईं बाबा के 24वें स्थापना दिवस पर विशाल भंडारा, हजारों लोगों ने ग्रहण किया भंडारे का प्रसाद
Next articleपटना को नंबर वन बनाने के लिए स्वच्छ रैंकिंग में भागीदारी जरूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here