PATNA (MR) : बिहार में नए मंत्रियों के योगदान का क्रम शनिवार को भी जारी है. इसी कड़ी में आज सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री संजय झा ने अपने विभाग का कार्यभार संभाल लिया. विभाग के वरीय पदाधिकारियों ने बुके देकर जोरदार स्वागत किया. उन्हें अधिकारियों ने बधाई दी. इसके पहले उनके समर्थकों ने उन्हें आवास पर भी बधाई व शुभकामनाएं दीं. कुर्सी संभालते ही उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर सीधा हमला किया.

जरूरत के समय जनता को छोड़कर हो जाते हैं गायब
मंत्री संजय झा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव केवल ट्विटर पॉलिटिक्स करते हैं. वे जरूरत के समय जनता को छोड़कर गायब हो जाते हैं. उन्होंने मीडिया से सीधा सवाल किया कि पूछिए नेता प्रतिपक्ष से कोविड के समय वे बिहार छोड़कर कहां थे? केवल ट्विटर पर दो लाइन लिख देने से कुछ नहीं होता है. बता दें कि मंत्री संजय झा के जिम्मे सूचना एवं जनसंपर्क के अलावा जल संसाधन विभाग भी है. जल संसाधन विभाग का पदभार संजय झा ने कैबिनेेट विस्तार के दिन ही संभाल लिया था.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दोबारा भरोसा जताया
गौरतलब है कि संजय झा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दोबारा भरोसा जताया और उन्हें दो दो विभाग की जिम्मेवारी सौंपी. इनके अलावा पुराने चेहरों में संजय झा के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू के कद्दावर नेता विजय चौधरी, श्रवण कुमार, अशोक चौधरी, मदन सहनी जैसी प्रमुख शख्सियतों पर भरोसा जताया और दूसरी बार बड़े विभागों की जिम्मेवारी सौंपी.

बता दें कि शुक्रवार को सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह ने पदभार ग्रहण किया था. उन्होंने कहा कि हमारा सहकारिता विभाग किसानों के हित में पहले की तरह काम करता रहेगा. धान खरीद को लेकर किसानों के रजिस्ट्रेशन बंद होने को लेेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी हमें भी शिकायत मिली है. विभाग इस संदर्भ में जल्द ही उचित कार्यवाही करेगा. उन्होंने यह भी कहा कि किसानों को किसी प्रकार की कोई प्रॉब्लम नहीं होगी. उन्हें समय पर खाद बीज से लेकर हर सुविधा मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here