PATNA / TARAPUR (MR) : बिहार के नए पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी बसंत पंचमी पर मंगलवार को थोड़ा आराम के मूड में दिखे। हालांकि, तारापुर के लखनपुर स्थित अपने घर पर भी बधाई देने वालों की कमी नहीं थी। मालूम हुआ कि मंत्री जी घर पर हैं, इलाके के लोग पहुंच जा रहे थे। क्या बीजेपी और क्या जदयू, कोई अंतर नहीं। सबके लिए बराबर। 

तारापुर के लखनपुर स्थित अपने घर में पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, साथ में हवेली खड़गपुर के पूर्व नगर अध्यक्ष शंभू केसरी ।

बीजेपी मुंगेर जिला कार्यसमिति के सदस्य व हवेली खड़गपुर के पूर्व नगर अध्यक्ष शंभू केसरी भी अपने समर्थकों के साथ मंत्री सम्राट चौधरी के आवास पर पहुंचे। उनके साथ खड़गपुर नगर अध्यक्ष रजनीश झा भी मौजूद थे। उन्होंने बुके देकर सम्राट चौधरी को तीसरी बार मंत्री बनने पर बधाई दी। क्षेत्र के विकास पर लंबी बात हुई। 

मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा- बिहार की पंचायतें आत्मनिर्भर बनेंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी सपना है आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर बिहार। सरकार पंचायत स्तर पर रोजगार उपलब्ध कराएगी। मजदूरों का पलायन रुकेगा। पंचायतों का विकास होगा। बता दें कि मंत्री सम्राट चौधरी दो दिन पहले यानी रविवार को पुलवामा शहीद रतन ठाकुर के घर गए थे। शहीद रतन ठाकुर द्वार का लोकार्पण किया। साथ ही उन्होंने उनके पैतृक गांव मदारगंज में पंचायत भवन का नाम शहीद के नाम पर रखने की घोषणा की। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here